Click Here For MCQ

Monday, March 30, 2020

बच्चों से मिलने के लिए उत्सुक कनिका कपूर 4 परीक्षण Positive आने के बाद साझा की गई चिंताजनक पोस्ट

बच्चों से मिलने के लिए उत्सुक कनिका कपूर 4 परीक्षण Positive आने के बाद साझा की गई चिंताजनक पोस्ट कोरोनावायरस दुनिया भर में कई मशहूर हस्तियों द्वारा संक्रमित किया गया है। कोरिका पॉजिटिव वाली कनिका कपूर एकमात्र भारतीय हस्ती हैं। इस बीच, कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना दुख व्यक्त किया है। कनिका ने इस मुद्दे की एक फोटो साझा करके अपना दुख व्यक्त किया है, “जीवन समय का उपयोग सिखाता है, जबकि समय जीवन का मूल्य सिखाता है”।


मैं आईसीयू में नहीं हूं और ठीक हूं। मुझे आशा है कि मेरा अगला परीक्षण नकारात्मक निकलेगा। मेरे बच्चों और परिवार के करीब आने की उम्मीद है। ‘ कनिका कपूर ने इस फोटो को कैप्शन के साथ शेयर किया है।
कनिका का हालिया चौथा कोरोना वायरस परीक्षण भी सकारात्मक था। कनिका द्वारा ली गई सभी परीक्षाएँ पहले ली गई थीं। सूत्रों के मुताबिक, कनिका का अभी लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा है। उनकी चौथी रिपोर्ट भी सकारात्मक है, जिससे उनके परिवार के लिए चिंता बढ़ रही है। कनिका को 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बच्चों से मिलने के लिए उत्सुक कनिका कपूर 4 परीक्षण Positive आने के बाद साझा की गई चिंताजनक पोस्ट
‘सभी सुरक्षित रहें। आप मेरे बारे में चिंतित हैं, इसके लिए धन्यवाद लेकिन मैं सुरक्षित हूं।
kanika corona  , lucknow kanika
kanika kapoor 

kanika kapoor , corona virus


कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं। उसके लगभग 10 दिन बाद, वह अलग-अलग लोगों से मिली। वह एक हाईप्रोफाइल पार्टी में भी शामिल हुईं। फिर 20 मार्च को, कोरोना ने बताया कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से संक्रमित थी। इसमें, वह ठीक थी जब हम लंदन से लौटे थे, लेकिन पिछले 2 दिनों से मुझे बताया गया कि मुझे कोरोनस के लक्षण दिखाई देने लगे। हालांकि, उनकी लापरवाही और अन्य लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने के लिए उत्तर प्रदेश में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

No comments:

Post a Comment